Thursday, 23 May 2019

Narendra Modi registered historic victory in Lok Sabha election 2019.

























आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका सबको इंतज़ार था। चुनावी नतीजे घोषित हो चुके हैं। मोदी जी पुनः एक बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उनको जीत की बधाई। सबका साथ और सबका विकास के नारे पर चलते हुए मोदी जी ने 2014 के 'मोदी लहर' को 'मोदी सुनामी' में तब्दील कर दिया है। 

इस बात से आज किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए कि मोदी जी एक ब्रांड बन चुके हैं और हर भारतीय को गर्व होना चाहिए कि हम ऐसे युग में हैं जहाँ पर नरेंद्र मोदी जैसे यशश्वी नेता हमारे प्रधानमंत्री हैं। भारत में 21वीं सदी के जननेता नरेंद्र मोदी जी बन चुके हैं। जिस तरह से सभी विपक्षी दल झूठी एकता का प्रदर्शन करने पर अमादा थे, नरेंद्र मोदी की इस जीत से देश ने एक ही झटके मे 20 प्रधानमंत्री खो दिए।
UP में महागठबंधन की हालत का सीधा मतलब है कि जातिगत राजनीति वहाँ काम नहीं आयी।  मुझे लगता है कि जनता ने जाति से ऊपर उठकर भारत के नागरिक के रूप में वोट दिया है। अमित शाह का बूथ मैनेजमेंट और नए युवा नेताओं को मौका देना भी एक बड़ा कारण रहा।

भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं और देश के नागरिकों को बधाई। उम्मीद है कि नई सरकार जनभावनाओं का खयाल रखते हुए जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेगी और दुनिया में देश का नाम रौशन करेगी।

भारत माता की जय।

©नीतिश तिवारी।


No comments:

Post a Comment