The classical love story of the year - Jacqueline I Am Coming.

 The classical love story of the year - Jacqueline I Am Coming.























The classical love story of the year - Jacqueline I Am Coming.

Jacqueline I Am Coming फ़िल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है। ये फ़िल्म मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि ये मेरे परिवार की फ़िल्म है। इस फ़िल्म के राईटर और डायरेक्टर मेरे मामा पिंकू दूबे और बंटी दूबे हैं। Writer director duo की ये पहली फीचर फ़िल्म है। इससे पहले इन्होंने कई शार्ट फिल्मों और विज्ञापन में काम किया है। 

फ़िल्म के star cast की बात करें तो मुख्य भूमिका में रघुवीर यादव, दिवा धनोया और शक्ति सिंह जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। National School of Drama Delhi के Alumni रहे रघुवीर यादव किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं। इन्होंने कई फिल्मों में अपनी छोटी से छोटी भूमिका में भी अमिट छाप छोड़ी है। बैंडिट क्वीन, लगान, अशोका, न्यूटन और दिल से जैसी फिल्मों में इनका काम सराहनीय रहा है। 
Jacqueline I am coming में रघुवीर यादव लीड रोल में हैं। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फ़िल्म कितनी जबरजस्त होने वाली है। 

ये भी पढ़िए: शाहरुख़ खान मेरे गाँव आये थे।

यह एक 40 वर्षीय अविवाहित हिंदू व्यक्ति  की कहानी है जो हम और आप जैसा ही है । लेकिन ज़िन्दगी में सभी को एक सच्चे प्यार करने वाले साथी की जरूरत होती है।  काशी तिवारी को भी अपना प्यार जैकलीन के रूप में मिलता है। ये देखना दिलचस्प होगा कि एक  हिन्दू आदमी और क्रिश्चियन लड़की की प्रेम कहानी चुनौतियों से आगे निकलकर कैसे परिपूर्ण होती है।

फ़िल्म की स्क्रिप्ट और कांसेप्ट बहुत दमदार लग रही है। आप लोग जरूर देखने जाइयेगा।
Manish Giri द्वारा निर्मित और Banty Dubey द्वारा निर्देशित, Jacqueline I Am Coming 18 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेलर यहाँ देखिए।




©नीतिश तिवारी।


Comments

ये भी देखिए।

Who is real jabra Fan? Gavrav or me-My letter to Mr. Shah Rukh Khan.

शायरी संग्रह

Ishq mein pagal ho jaunga.

तेरी मोहब्बत ने शायर बना दिया।

Gazal- Ishq Mein Awara

शाहरुख खान मेरे गाँव आये थे।

चुनावी महाभारत 2019- कृष्ण कहाँ हैं? अर्जुन पुकार रहे!

सोलहवाँ सोमवार।

Ishq phir se dubaara kar liya.

खुद को राजा तुम्हें रानी कहूँगा।