Latest

6/recent/ticker-posts

Ek thi begum 2 web series review.

Ek thi begum 2
Pic credit: IMDb




Ek thi begum 2 web series review.


अनुजा साठे की दमदार अभिनय और साथी कलाकारों से सजी ek thi begum 2 अपने आप में एक शानदार वेब सीरिज बन पड़ी है। ek thi begum 1 पिछले साल आयी थी और अपनी छाप छोड़ गई थी।


यूँ तो आपने मुम्बई अंडरवर्ल्ड और बदले की कहानी को कई बार पर्दे पर देखा होगा लेकिन ये बिल्कुल अलग है। अलग इसलिए क्योंकि इस कहानी में बदला लेने वाला कैरेक्टर एक लड़की का है। बेगम जान यानी कि अशरफ उर्फ लीला पासवान अपने पति ज़हीर के मौत का बदला लेने के लिए निकल पड़ी है। 


अशरफ़ को ना सिर्फ में विलेन मकसूद से बदला लेना है बल्कि उन सभी से जो उसके पति के क़त्ल के लिए  जिम्मेदार थे। इसी रास्ते में उसे अपनी पहचान बदलनी पड़ती है। गाँजे का धंधा शुरू करना पड़ता है। दुश्मनों से हाथ मिलाना पड़ता है। 


कहानी का असली मजा तो आप वेब सीरीज देखने के बाद ही ले पायेंगे लेकिन मैं इतना ही कहूँगा की बहुत अच्छी वेब सीरीज है। आप mx प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।


80 के दशक की मुंबई की वो दुनिया जहाँ अंडरवर्ल्ड का राज चलता था। पुलिस भी या तो मिली हुई होती थी या बेबस तमाशा देख रही थी। अलग अलग किरदारों के माध्यम से इस वेब सीरीज में क्राइम को बखूबी दर्शाया गया है। सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है। बधाई।


©नीतिश तिवारी।


 

Post a Comment

0 Comments